भाजपा ने छत्तीसगढ़ के गोठान में 90 से अधिक गायों की मौत का आरोप लगाया, कांग्रेस ने इनकार किया

भाजपा ने छत्तीसगढ़ के गोठान में 90 से अधिक गायों की मौत का आरोप लगाया, कांग्रेस ने इनकार किया

भाजपा ने छत्तीसगढ़ के गोठान में 90 से अधिक गायों की मौत का आरोप लगाया, कांग्रेस ने इनकार किया l विपक्षी भाजपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि जांजगीर-चांपा में पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाईसन गोठान में एक महीने के भीतर 90 से अधिक गायों की मौत हो गई है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के नेता नारायण चंदेल ने कहा कि उन्होंने भैसों गांव के गोठान का औचक निरीक्षण किया और उन्हें एक दर्जन से अधिक गायों के कंकाल मिले.चंदेल ने कहा, “इस अवसर पर मौजूद ग्रामीणों ने मुझे बताया कि इस गोठान में 90 से अधिक गायों की मौत हो गई है, कई गायें बीमार हैं,” उन्होंने कहा, जब उन्होंने गोथन के बारे में पूछताछ की, तो पता चला कि इस गोठान में चारा नहीं था गायों के लिए पानी और उचित शेड।

चंदेल ने आरोप लगाया कि गोथन की स्थिति का जायजा लेने के लिए प्रशासन नहीं पहुंचा है जो इस कांग्रेस सरकार के वास्तविक चरित्र को बताता है। चंदेल ने कहा कि गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष पास में ही रहते हैं, लेकिन उन्हें गोठान का निरीक्षण करने के लिए जाने का समय नहीं मिलाl

इसके अलावा शाकंभरी बोर्ड के अध्यक्ष भी इसी गांव में रहते हैं।

चंदेल ने गायों की मौत की उच्च स्तरीय जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.इस बीच कांग्रेस ने चंदेल के दावों को निराधार बताया। विपक्ष के नेता द्वारा प्रसारित किए जा रहे गाय के कंकालों की तस्वीरों की पुष्टि की जानी चाहिए। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि झूठे दावों पर राजनीति करना भाजपा के स्वभाव में है।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2059

https://golden36garh.com/?p=2052

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *