छत्तीसगढ़ के 1 मिलियन हिट लिस्ट में शामिल वीडियो एल्बम “मोर मन के कुरिया मा”

SKD FILMS PRODUCTION के बैनर तले बनी वीडियो एल्बम जो हाल ही में 10 लाख व्यूज पुरे कर लिए हैं। वीडियो एल्बम सांग का नाम ” मोर मन के कुरिया ” जिसमे छॉलीवूड के अभिनेता आकाश डहरिया और उनकी सह कलाकार अभिनेत्री काजल श्रीवास ने काम किया है। इस एल्बम को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक सर्वाधिक वीडियो रील इस सांग पर बने हैं। यह एल्बम सांग ZEE MUSIC CHHATTISGARH पर रिलीज़ हुई है। 1Million+ views होने पर पूरी टीम मेंबर्स को बधाई। एल्बम का डायरेक्शन शुभम कोशले ने किया है। वही इस गीत को ऋषिराज पांडेय और शर्मीला बिस्वास ने अपनी आवाज दी है, जहाँ गीत के बोल मनमोहन सफर के हैं। इस एल्बम को एडिट रोहित पटेल ने किया है। इस खूबसूरत गीत के म्यूजिक का काम, मिक्सिंग मास्टरिंग एम.डी. सिराज जी ने किया है। SKD की पूरी टीम जिनकी मेहनत के फलस्वरूप दर्शको तक इतना सुन्दर एल्बम आ पाया। दर्शकों को ऐसे और एलबम्स का इंतज़ार रहेगा।

एल्बम की शूटिंग भिलाई में हुई है। जहाँ SKD टीम ने दिलोजान से इस शूटिंग को पूरा किया। जिसमें आकाश और काजल ने बहुत बेहतरीन काम किया है। आप सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई।

एल्बम के एक्टर आकाश से बातचीत के दौरान पता चला :-

“मोर मन के कुरिया” की तरह और भी बेहतरीन एल्बम सांग आने वाले हैं। जिसके लिए आपलोगों को थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ेगा।

एम.डी. सिराज का जाना छॉलीवूड को क्षति है : अभिनेता आकाश डहरिया

उन्होंने दर्शको को तहे दिल से धन्यवाद कहा जिसके फलस्वरूप वो आज इस ख़ुशी को महसूस कर पा रहे हैं। उन्होंने एक और बात साझा कि, वह एम.डी. सिराज जी को याद करते हैं, उन्होंने उनके साथ अब तक 2 प्रोजेक्ट्स किये हैं। उन्होंने बताया कि काम के दौरान सिराज जी के साथ हुई बातचीत एक सुनहरी यादों की तरह है। उनका जाना छॉलीवूड को क्षति है। आगे आकाश ने कहा कि ,लोगो का प्यार उन्हें मिल रहा है और आगे भी उन्हें दर्शकों का साथ और प्यार चाहिए रहेगा। उन्होंने कहा कि अभी सभी अपने घर पर रहे और सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.