छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने विद्यायक देवेंद्र यादव के मार्गदर्शन एवम काजल श्रीवास के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की सौजन्य मुलाकात।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में विधायक श्री देवेन्द्र यादव के मार्गदर्शन एवम सुश्री काजल श्रीवास के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस अवसर पर एसोसिएशन का ‘लोगो’ लांच किया और एसोसिएशन को आर्टिस्ट कला के क्षेत्र में सतत् आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि एसोसिएशन के गठन से छत्तीसगढ़ के स्थानीय कलाकारों को एक बेहतर मंच मिला है। इसके माध्यम से एसोसिएशन के यूथ कलाकार अपनी कला का बेहतर ढंग से प्रदर्शन करने में सफल होंगे। साथ ही उन्हें अपनी कला में निखार लाने में अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध होंगे।

यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन राज्य के युवा कलाकारों के आगे बढ़ने के लिए सशक्त माध्यम बनेगा। एसोसिएशन के चेयरमैन काजल श्रीवास ने मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि राज्य गठन के 20 वर्षों के बाद भी युवा कलाकारों के लिए किसी भी तरह का प्लेटफार्म नही था जो उनकी बातों को शासन तक ले जाये और उनकी हितों की बात कर सके जिसे देखते हुए इस एसोसिएशन की स्थापना किया गया है।

सिंगर तुषार सोलंकी और शुभम साहू ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए एसोसिएशन द्वारा विभिन्न योजनाओं के प्रचार-प्रसार सहित अलग-अलग क्षेत्रों में प्रतिभा प्रदर्शन के अवसर उपलब्ध कराने संबंधी अपनी मांग भी रखी गई। एक्टर आकाश डहरिया, गरिमा कौशिक एवम जागेश वर्मा ने मीडिया को बताया कि इस छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन में अलग-अलग 25 से 30 विधाओं के युवा कलाकार शामिल हैं। यूटूबर अनिल सिन्हा ने कहा कि यह सार्थक कदम युवा कलाकारों के लिए मिल का पत्थर साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.