बिलासपुर में बढाई गई 26 अप्रैल तक लॉकडाउन की अवधि, कलेक्टर ने जारी किया आदेश… सम्पूर्ण क्षेत्र को किया कंटेंटमेंट जोन घोषित।

बिलासपुर जिले में व्यवसायिक गतिविधियों पर अधिरोपित प्रतिबंधों एवं सम्पूर्ण जिले को कंटेंटमेंट जोन घोषित करने के बावजूद प्रभावितों की संख्या चिंता का विषय हैं। मानव जीवन की सुरक्षा को गंभीर खतरा उत्पन्न होने की आशंका बनी हुई हैं, जिससे सम्पूर्ण बिलासपुर जिले में कंटेंटमेंट जोन की अवधि बढाया जाना आवश्यक हो गया हैं। ऐसे में कलेक्टर एवं दंडाधिकारी बिलासपुर के आधेशानुसार दिनांक 11 अप्रैल में आंशिक संसोधन करते हुए दिनांक 26/04/2021 रात्री 12:00 बजे तक जिला अंतर्गत सम्पूर्ण क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया हैं। निम्नानुसार आदेश/ निर्देश प्रसारित किया गया हैं।

कलेक्टर ने इस आशय के आदेश जारी कर दिए हैं। लॉकडाउन के दौरान सिर्फ मेडिकल दुकानों को छूट रहेगी। वहीं सब्जी, फल, और किराना सामान की घर पहुंच सेवा को अनुमति होगी लेकिन दुकान नहीं खोल सकेगें। कोरोना संक्रमण राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में तेजी से बढ़ते चला जा रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शासन एक के बाद एक जिले में लॉकडाउन लगा रहा है। इसी बीच अब छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जिला प्रशासन ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है।

आदेश की कॉपी ….

Leave a Reply

Your email address will not be published.