बायोपिक जोगी (द इंस्पिरेशन) को लेकर हुई राजश्री सिनेमा व एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बीच गहन चर्चा

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन छत्तीसगढ़ में जाना माना प्रोडक्शन हाउस है जिसमें छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकारों ने अपना कीमती समय देकर उपस्थिति दर्ज कराई है। एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन की आगामी फिल्म बॉलीवुड (ए स्मॉल टाउन गर्ल) व छत्तीसगढ़ी हिंदी फिल्म (सोनझरी) है। प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश छत्तीसगढ़ सतनामी समाज युद्ध श्री दीपक मिरी व पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजित जोगी जी की बायोपिक फिल्म की टीम ने बिलासपुर में एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन की टीम से मुलाकात की जिसमें दोनों ही फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने मिलकर अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में गहन चर्चा की है।

दीपक मिरी जी सदैव नव युवकों को आगे लाने व मौका देने में विश्वास करते हैं। बताया जा रहा है, इस भव्य मुलाकात को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लेखक व निर्देशक शुभम कोसले ने तय किया था। इस मुलाकात में एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के संस्थापक व् संरक्षक श्री आकाश डहरिया जी ने अपनी बातों से सबका मन मोह लिया। आकाश ने इस बायोपिक फिल्म को बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं बताई है वह साथ ही फिल्म की टीम को मैनेज करने के टिप्स दिए। श्री दीपक मेरी व उनकी टीम ने एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन को रायपुर आने का नेवता भी दिया।

शुभम कोसले ने बताया, छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री का बदल रहा है। आज समाज सुधारक फिल्म और प्रेरणादायक बायोपिक फिल्म छत्तीसगढ़ को एक नया आयाम देंगे। छत्तीसगढ़ प्रथम मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी जी के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म के लिए आज छत्तीसगढ़ के कोने कोने में ऑडिशंस रखे जा रहे हैं। रायपुर के पश्चात बिलासपुर के चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज मैं भव्य ऑडिशन रखा गया। थिएटर आर्टिस्ट इकबाल खान ने इस ऑडिशन में अपनी मेथड एक्टिंग का लोहा भी मनवाया। इस बायोपिक फिल्म के संचालन का कार्यभार प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश छत्तीसगढ़ सतनामी समाज युद्ध श्री दीपक मिरी जी है जिन्होंने लगातार इस फिल्म को नए कलाकारों से सजाने के लिए अपना दमखम दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.