एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन ने रच दिया इतिहास, एक साथ 4 नेशनल OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई फ़िल्म।

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी “ए स्मॉल टाउन गर्ल” ने बनाया यह अद्भुत रिकॉर्ड साथ ही यह फिल्म बन गई छत्तीसगढ़ की पहली वेब फिल्म जिसने यह कारनामा किया। NET INDIA की 4 नेशनल OTT प्लेटफॉर्म्स; हंगामा प्ले, एयरटेल स्ट्रीम और लोकप्रिय एप्प MX PLAYER पर लांच हुई। फिल्म के प्रोड्यूसर आकाश डहरिया ने बताया कि यह पूरे छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। मुम्बई के फ़िल्म निर्देशक अनंत सिंह के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म, मनुष्यों की असामाजिक विचार को दर्शाती हैं। “ए स्मॉल टाउन गर्ल” एक ऐसे जोड़े की कहानी हैं जिनकी सोच शक के दायरों में सिमटी रहती हैं। निर्देशक अनंत ने इस फ़िल्म को सस्पेंस ड्रामा के थीम पर सजाया हैं। खास बात यह रही कि आकाश ने इस फ़िल्म में छत्तीसगढ़ के ही थिएटर आर्टिस्टों को अभिनय का मौका दिया हैं।

फ़िल्म के मुख्य सह निर्देशक व सह स्क्रीनप्ले राइटर शुभम् कोसले ने फ़िल्म की जानकारी देते हुए बताया कि इस फिल्म में बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से अभिनेता इक़बाल खान और मुम्बई की अभिनेत्री अफ्रीना ने मुख्य किरदार निभाएँ हैं। एसकेडी अकैडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स के स्टुडेंट्स संजय मानिकपुरी, नीलांजन बोस, किशोर पुरैना, एम.डी. शाहनवाज, वर्तिका, जशप्रीत, अभिलाषा भी अहम रोल में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म केवल 11 दिनों में ही शूट की गई है जिसका पहला भाग बिलासपुर शहर और दूसरा भाग मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। फ़िल्म में बिलासपुर के कंपोजर सिंगर श्रवण सिंह ने अपनी आवाज़ दी हैं। “ए स्मॉल टाउन गर्ल” में बिलासपुर के नाट्य आर्टिस्ट उत्सव ओझा ने अपनी आवाज़ दी हैं जिसमें DOP व एडिटिंग का कार्य रोहित पटेल ने किया हैं।

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के 4-5 लोगो की ही टीम ने इस फ़िल्म को तैयार किया था। फ़िल्म हंगामा प्ले, एयरटेल व एम एक्स प्लेयर पर रिलीस हो चुकी हैं जिससे टीम बेहद खुश है। आकाश डहरिया ने बताया कि वह भी इस फ़िल्म में हास्य किरदार में नज़र आएंगे जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। फ़िल्म मेकर्स ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट सोनझरी की शूटिंग कंपलीट कर ली हैं जिसे भी नेशनल प्लेटफार्म पर लाने का विचार चल रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.