एक संकल्प कुछ फर्ज हम सभी का : आशुतोष मुखर्जी NSUI बिलासपुर

आशुतोष मुखर्जी ने क्या कहा मीडिया से?

आशुतोष मुखर्जी NSUI बिलासपुर से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि “मेरा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से एक विनम्र आग्रह है कि जिस तरह न्यूज़ चैनल समाचार प्रकाशित करते है, उसे इस तरह प्रकाशित करें, जिससे इन्शान के अंदर डर न हो सके, क्योकि जिस तरह न्यूज़ चैनलों में दिखाता है, उससे इन्शान के अंदर वही वही बात दिमाग मे घूमने लगता है, इसलिए अपनी TRP के लिए इस तरह भी न करे, की जिससे लोगो के दिलो में दहशत का माहौल बना रहे।”

हम कैसे जीत सकते हैं ?

हमको शासन – प्रशासन के गाईड लाइन को ध्यान ने रखकर कुछ दिनों के लिए हम सबको घर मे रहना है। एक बात और यदि हम व्यवस्था की बात करे तो आप खुद सोचिये की आंकड़ा प्रतिदिन इस तरह बढ़ रहा है, जिसे हर सम्भव प्रशासन मैनेज कर रहे है, मै खुद एक सोशल वर्कर होकर नित प्रतिदिन किसी तरह लोगो को समझाइस देता हूं, कि आप घर पर रहे जितना हो सके बाहर न निकले, क्योकि सेकेंड कोरोना बहुत ही ज्यादा भयावक हो रहा है। मै लोगो से एक विनती निवेदन करूँगा की हमे केवल इस भयावक बीमारी से किसी तरह लड़कर निज्ज़ात पाना है। इस भयावाक बीमारी से जीत हासिल करनी है, लेकिन कुछ लोगो मे एक कमी होती है हम उसे कमी या हमारा ईगो बोल सकते है, लेकिन ऐसे लोग भी इस दुनिया मे है, जिनके अंदर बहुत बड़ी समस्या होती है और वह समस्या है हमारा ईगो लेकिन हमें फिलहाल न तो इस समय अपने अंदर घमण्ड लाना है और न ही उत्तेजित होना है। बिलासपुर विश्ववयापी नोवल कोरोना वायरस से आज पूरा देश प्रदेश दहशत में है, लेकिन यदि हम सब ठान ले कि इस वायरस से हम जीत सकते है, तो उसके लिए हम सबको एक होकर केवल कुछ दिनों के लिए इसके चैन को तोड़ना है।

आपने किन बातों को जनताओं का फ़र्ज़ बताया हैं?

मेरा एक एक नारा है, एक संकल्प कुछ फर्ज हम सभी का,,, आओ मिलकर लड़ाई लड़े और केवल कुछ दिनों के लिए शासन प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चले फिर देखिए जीत हासिल कैसे होती है, यह समय राजनीति कुड़नीति का नही सिर्फ और सिर्फ मनोबल के साथ इस विश्ववयापी वायरस से लड़कर जीत हासिल करना है, क्योकि रास्ते कितने भी कठिन हो हमेशा पैरो के नीचे होते है… जीतेंगे हम हरेगा कोरोना….!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.