सलमान खान बनाम शाहरुख खान बनाम आमिर खान: 5593 करोड़ की कुल संपत्ति के साथ, बॉलीवुड के सबसे अमीर खान हैं l

सलमान खान बनाम शाहरुख खान बनाम आमिर खान: 5593 करोड़ की कुल संपत्ति के साथ, बॉलीवुड के सबसे अमीर खान हैं l

क्या आपने कभी नहीं सोचा है कि बॉलीवुड का सबसे अमीर खान कौन है? खैर, तीनों सुपरस्टार – सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान बड़े नाम हैं और उनकी झोली में कई ब्लॉकबस्टर हैं। वे उद्योग में काफी लंबे समय से हैं और उनके अपने संघर्ष थे जो अत्यधिक प्रेरक रहे हैं। नीचे स्क्रॉल करें क्योंकि हम आज उनकी निवल संपत्ति के बारे में जानकारी देते हैं!खान्स को हमेशा से ही बॉलीवुड का फ्रंट-रनर माना जाता रहा है। चाहे वह सलमान की टाइगर फ्रैंचाइज़ी हो, आमिर की दंगल उन्माद या शाहरुख खान के नेतृत्व वाली चेन्नई एक्सप्रेस, उनके पास जीतने के लिए अपनी खुद की शैली है और उन्होंने बेहद शोर के साथ ऐसा किया है।

सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ है। इसके अलावा, अभिनेता न केवल फिल्मों में अभिनय करके कमाता है, बल्कि एक निर्माता के रूप में भी बहुत पैसा कमाता है। इसके अलावा, वह बीइंग ह्यूमन और उनकी अन्य कंपनियों के अलावा हर साल बिग बॉस के माध्यम से अच्छी कमाई करते हैं। वह हर दिन लगभग 1.01 करोड़ कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति 2900 करोड़ है।

शाहरुख खान के पास रेड चिलीज एंटरटेनमेंट है जो मनोरंजन उद्योग में उनके व्यवसाय का एक बड़ा हिस्सा चलाता है। इसके अलावा, वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। जैसा कि सभी जानते हैं, बॉलीवुड और क्रिकेट हमारे देश में दो सबसे अधिक खपत वाले क्षेत्र हैं और SRK दोनों के बादशाह हैं। उनके पास मुंबई के अलावा दुबई में भी संपत्तियां हैं। ऐसा माना जाता है कि सुपरस्टार प्रति दिन लगभग 1.40 करोड़ कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति 5593 करोड़ है।

आखिरी लेकिन कम से कम आमिर खान नहीं है! सुपरस्टार एक साधारण जीवन जीने में विश्वास करते हैं लेकिन एक पूर्णतावादी हैं। उनकी फिल्में इसका प्रत्यक्ष प्रमाण रही हैं। वह कथित तौर पर प्रति दिन लगभग 33.47 लाख कमाते हैं और उनकी कुल संपत्ति 1800 करोड़ है।अंत में, शाहरुख खान के पास आर्थिक रूप से सबसे सफल खान होने का ताज है और एक बड़ा अंतर है कि वह दौड़ में सबसे आगे हैं। दूसरे, सूची में सलमान खान के बाद आमिर खान हैं।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2045

https://golden36garh.com/?p=2010

One thought on “सलमान खान बनाम शाहरुख खान बनाम आमिर खान: 5593 करोड़ की कुल संपत्ति के साथ, बॉलीवुड के सबसे अमीर खान हैं l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *