सीएम भूपेश बघेल जिले की जनता को देंगे करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात

सीएम भूपेश बघेल जिले की जनता को देंगे करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात

आज बेमेतरा दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, जिले की जनता को देंगे करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात I छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने के शेष महीने ही रह गए हैं। इस चुनावी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल प्रदेशवासियों को करोड़ों का तोहफा दे रहे हैं। अभी हाल ही में कई जिलों को विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दिए। वहीं आज भी सीएम भूपेश बघेल बेमेतरा और दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे। इन जिलों को विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे।

सीएम बघेल का आज का कार्यक्रम

सीएम भूपेश दोपहर 12 बजे CM निवास में वसुंधरा सम्मान में शामिल होंगे। सीएम भूपेश दोपहर 1 बजे बेमेतरा में कुमारी देवी की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। 1.35 बजे साजा में कुमारी देवी चौबे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। महाविद्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे। कृषि मवि के बालक और बालिका छात्रावास का लोकार्पण भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कृषि मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री रविंद्र चौबे शामिल होंगे।

सके बाद 3.35 बजे जिला दुर्ग पहुंचेंगे। नगर वन लालपुरी के लोकार्पण और पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल होंगे। 4 बजे सहकारी केंद्रीय बैंक में मुख्यालय भवन का लोकार्पण CM करेंगे। RIDF गोदाम और बैंक ATM का भी लोकार्पण करेंगे। 4.35 बजे शहीद वीर नारायण सिंह प्रतिमा अनावरण करेंगे।

READ MORE :

https://golden36garh.com/?p=2762

https://golden36garh.com/?p=2758

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *