भारतीय बॉक्स ऑफिस को 4 दिनों में मिले 400 करोड़, रजनीकांत और सनी देओल का दबदबा

भारतीय बॉक्स ऑफिस को 4 दिनों में मिले 400 करोड़, रजनीकांत और सनी देओल का दबदबा

जहां रजनीकांत के नेतृत्व वाली जेलर ने अपने 4-दिवसीय शुरुआती सप्ताहांत में 93 लाख टिकट बेचे हैं, वहीं सनी देओल की महाकाव्य गदर 2, 3 दिन की अवधि में 70 लाख लोगों को लाने में कामयाब रही।

जेलर, गदर 2, ओएमजी 2, भोला शंकर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ओपेनहाइमर जैसी फिल्मों के साथ स्वतंत्रता दिवस से पहले बॉक्स ऑफिस में जान आ गई है और देश भर में कुल 403 करोड़ रुपये की कमाई की है। उपरोक्त फिल्में 10 अगस्त से 13 अगस्त तक 4 दिनों की अवधि के दौरान 2 करोड़ से अधिक भारतीयों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रहीं। इस दौड़ में सबसे आगे रजनीकांत की जेलर है जिसने 162 करोड़ रुपये की अखिल भारतीय कमाई दर्ज की। नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ने अपने चार दिनों के दौरान लगभग 93 लाख टिकट बेचे हैं और 15 अगस्त को बड़ी संख्या में टिकटें बेचने के लिए तैयार है।

सनी देओल की गदर 2 ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 70 लाख टिकट बेचे


जहां जेलर को 4 दिन की कमाई से फायदा हुआ, वहीं सनी देओल की गदर को 3 दिन का वीकेंड मिलने के बावजूद रजनीकांत की फिल्म के साथ कड़ी टक्कर मिली। अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म ने लगभग 152 करोड़ रुपये की अखिल भारतीय कमाई की। शुरुआती अनुमानों से संकेत मिलता है कि गदर 2 के लिए सप्ताहांत में 70 लाख दर्शकों की भीड़ उमड़ेगी, और सप्ताह के दौरान छुट्टियों की अवधि के दौरान फिल्म के और अधिक विस्फोट के लिए मंच तैयार है। सप्ताह के अंत तक, गदर 2 भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जेलर को पछाड़कर #1 फिल्म बनकर उभरेगी।

READ MORE :

https://golden36garh.com/?p=2762

https://golden36garh.com/?p=2766

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *