नारायण चंदेल होंगे छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष

नारायण चंदेल होंगे छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष

नारायण चंदेल होंगे छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष के एक संभाग के होने से बिलासपुर का बढ़ा राजनीतिक दबदबा l

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दिल्ली से नए नेता प्रतिपक्ष के नाम का लिफाफा लेकर आज सुबह ही रायपुर पहुंच थी। इसी के साथ तय था कि आज नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की विदाई हो जाएगी। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दोपहर को विधायक दल की बैठक में नए नेता प्रतिपक्ष के रूप में नारायण सिंह चंदेल की ताजपोशी की गई।

इस बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी नितिन नवीन के साथ सभी विधायक शामिल हुए।बता दें कि हाल ही में बीजेपी आलाकमान ने छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बिलासपुर सांसद अरुण साव का चयन किया था, वही सप्ताह भर के भीतर नेता प्रतिपक्ष के रूप में बिलासपुर संभाग के जांजगीर जिले के ही नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

राजनीतिक पंडितों के अनुसार संगठन के दो सबसे बड़े व महत्वपूर्ण पदों पर बिलासपुर संभाग के जनप्रतिनिधियों का चयन होना प्रदेश की राजनीति में बिलासपुर के दबदबा माना जा रहा है।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1593

https://golden36garh.com/?p=1588

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *