एटली की फिल्म ‘जवान’ का टीजर आज रिलीज करेंगे शाहरुख खान? मेकर्स ने दिया बड़ा इशारा

एटली की फिल्म ‘जवान’ का टीजर आज रिलीज करेंगे शाहरुख खान? मेकर्स ने दिया बड़ा इशारा

एटली की फिल्म ‘जवान’ का टीजर आज रिलीज करेंगे शाहरुख खान? मेकर्स ने दिया बड़ा इशारा I एटली की ‘जवान’ में शाहरुख खान पहली बार नयनतारा के साथ नजर आएंगे।

शाहरुख खान बॉलीवुड में शानदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता जल्द ही एटली की फिल्म में दिखाई देंगे और पहली बार दक्षिण अभिनेत्री नयनतारा के साथ अभिनय करेंगे। इससे पहले, पिंकविला ने विशेष रूप से बताया था कि बहुप्रतीक्षित फिल्म का शीर्षक जवान है। सूत्र ने खुलासा किया, “फिल्म का नाम जवान है और इसकी घोषणा जल्द ही एक टीज़र जारी करके की जाएगी जो लगभग 1 मिनट 34 सेकंड लंबा है।” अब, निर्माताओं ने एक बड़ा संकेत साझा किया है और कथित तौर पर शाहरुख आज जवान के टीज़र का अनावरण करेंगे।

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक नोट साझा किया और इसे कैप्शन दिया: “हम जानते हैं, आप इंतजार कर रहे हैं और यह लगभग यहाँ है! दोपहर 2 बजे मिलते हैं।” नोट में लिखा है, “आज दोपहर 2.00 बजे।

हम अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म की घोषणा करते हैं!” हालांकि मेकर्स ने फिल्म के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसके तुरंत बाद, प्रशंसकों ने घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और टिप्पणी अनुभाग में अपना उत्साह व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, ‘ओमग अब और इंतजार नहीं कर सकता। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया: “@redchilliesent @iamsrk इसे जवानी के टीजर पर लाएं।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘किंग इज बैक।

जवान में सान्या मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और नयनतारा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी, जबकि शाहरुख कथित तौर पर फिल्म में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। इससे पहले, हमारे एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि शाहरुख का पहला किरदार एक बेटे की भूमिका में दिखाई देगा जो एक गैंगस्टर है और दूसरा पिता होगा जो एक वरिष्ठ रॉ अधिकारी की भूमिका निभाएगा।

जवान के अलावा, शाहरुख अगली बार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। उनके पास राजकुमार हिरानी की डंकी भी है जिसमें तापसी पन्नू हैं।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1699

https://golden36garh.com/?p=1704

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *