सम्राट पृथ्वीराज लाइव अपडेट: शुरुआती समीक्षा, अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

AKASHAY KUMAR

सम्राट पृथ्वीराज लाइव अपडेट: शुरुआती समीक्षा, अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

2021 में अपनी फिल्म सूर्यवंशी के सिनेमाघरों में फिर से शुरू होने के बाद अक्षय कुमार आज बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सम्राट पृथ्वीराज ने उनकी और मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिकाओं में आज भारतीय स्क्रीन पर रिलीज़ किया। शुरुआती समीक्षाओं से लेकर पीरियड ड्रामा की बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी तक, सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज़ के दिन गोल्डन36गढ़ समाचार लाइव अपडेट के लिए बने रहें।

मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ उम्र के फासले पर किया खुलासा


पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। दोनों स्टार्स के बीच उम्र का फासला 29 साल का है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में मानुषी ने इस बारे में अपने विचार रखे। उसने खुलासा किया कि उम्र का अंतर कोई मायने नहीं रखता। मानुषी ने कहा, “मैं यह बताना चाहूंगी कि हमारे पात्रों (पृथ्वीराज और संयोगिता) में भी उम्र का अंतर था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किससे बड़ा है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि महिला या पुरुष बड़ा है, कलाकारों को उपयुक्त होना चाहिए।” कहते हुए उद्धृत किया गया था।

पृथ्वीराज: मानुषी छिल्लर ने पहली फिल्म रिलीज के रूप में सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया


मानुषी छिल्लर को श्री सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान गणेश से प्रार्थना करने के लिए पहुंचते हुए देखा गया क्योंकि उनकी पहली फिल्म पृथ्वीराज आज स्क्रीन पर हिट हुई। वह सफेद अनारकली सूट में नजर आईं। मंदिर के अंदर जाने से पहले उसने अपने माता-पिता के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1699

https://golden36garh.com/?p=1691

Leave a Reply

Your email address will not be published.