बिलासपुर में यादें नाइट्स कार्यक्रम का सफल आयोजन

बिलासपुर में यादें नाइट्स कार्यक्रम का सफल आयोजन

बिलासपुर में यादें नाइट्स कार्यक्रम का सफल आयोजन l मोहम्मद रफ़ी, किशोर साहब और लता जी को समर्पित यादें कार्यक्रम का 25वें वर्ष का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान शनीचारी बाजार के देवकीनंदन दीक्षित सभा भवन में किया गया। 

इस बार के कार्यक्रम में रफी, किशोर और लता जी के चाहने वालों की भीड़ देखने को मिली l  कार्यक्रम  का आयोजन SKD फिल्म प्रोडक्शन और शिवl musical द्वारा किया गया था , जिसके अयोजक विनय पटेल, इकबाल खान, उत्सव ओझा रहें । कार्यक्रम को होस्ट शुभम कोसले और योग आनंद ने किया। संगीतकार टीम शिवl नायडू, रूपेश मेश्राम , भूपेंद्र मनहरे  और जजिंग शरद पांडे, अमित चक्रवर्ती, निधि प्रसाद, फहीम खान और श्रवण सिंह द्वारा किया गया l

कार्यक्रम में संगीत प्रेमियों ने बढ़ चढ़कर हिसा लिया और हमारे प्रसिद्ध गायक के गीतो  से हम सब का मनोरंजन किया और पुराने नगमों के साथ पुरानी यादों को ताजा किया गया। कार्यक्रम सफल रहा यहां छत्तीसगढ़ के कलाकरों ने अपनी शिरकत की l जहा आकाश डहरिया सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में उपस्थित रहे और मोमेंटो और सर्टिफिकेट दे कर कैंडिडेट का मनोबल बढ़ाया। शिवl म्यूजिकल ग्रुप के निर्देशक शिवl नायडू ने बताया की बिलासपुर नगर के कलाकरों को प्रोत्साहन करने के लिए यह योजना किया गया जो सफल रहा।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1922

https://golden36garh.com/?p=1936

https://golden36garh.com/?p=1593

Leave a Reply

Your email address will not be published.