विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की कार्ययोजना पर अमल करेगी भाजपा

विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की कार्ययोजना पर अमल करेगी भाजपा

विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की कार्ययोजना पर अमल करेगी भाजपा I सूत्रों के हवाले से एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी 2023 में होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्य में 5 मई से 20 मई तक एक विस्तृत कार्य योजना पर अमल करेगी।

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के चार राज्यों में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में जीत के बाद, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अगले साल होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों के लिए एक विस्तृत कार्य योजना पर अमल करने का फैसला किया है।

पार्टी सूत्रों के हवाले से एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी 2023 में होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्य में 5 मई से 20 मई तक एक विस्तृत कार्य योजना पर अमल करेगी।
छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रमुख नेताओं ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इसमें छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त सहित अन्य नेता शामिल हुए।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पांच मई से 20 मई तक विस्तृत कार्ययोजना पर अमल को लेकर चर्चा हुई.

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1582

https://golden36garh.com/?p=1578

https://golden36garh.com/?p=1568

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *