कोरबा में यात्री बस के ट्रक की चपेट में आने से सात की मौत, 12 घायल

कोरबा में यात्री बस के ट्रक की चपेट में आने से सात की मौत, 12 घायल

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक यात्री की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.इस बीमारी में एक स्कूल टीचर और उसका 5 साल का बेटा भी शामिल है, उनके क्षत-विक्षत शरीर को देखकर लोग कांप गए। मरने वालों में दो महिलाएं भी हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है उन्होंने अधिकारियों से शोक संतप्त परिवारों को उचित सहायता सुनिश्चित करने और घायल कोरबा के इलाज के लिए कहा है एसपी संतोष सिंह ने कहा कि दुर्घटना बांगो क्षेत्र में मडई घाट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 130 पर हुई थी. रायपुर से लगभग 220 किमी दूर निजी बस रायपुर से सरगुजा जिले के सीतापुर जा रही थी, जब यह सुबह लगभग 4:00 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसा उस वक्त हुआ जब बस चालक सड़क पर खड़ी बस या ट्रक को टक्कर मारने की बजाय विपरीत दिशा से आ रही कार से टक्कर रोकने की कोशिश कर रहा था।एसपी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का एक हिस्सा पूरी तरह से कटकर एक सिरे से दूसरे सिरे तक जा गिरा। शरीर के अंगों और क्षत-विक्षत शवों को इधर-उधर फेंकने से सड़क पर तबाही मच गई और एक राजमार्ग गश्ती पुलिस मौके पर फैल गई और बचाव के प्रयास शुरू कर दिए गए, जिसमें 7 यात्री मौके पर ही मारे गए।शव का योग दुर्घटना से यह आंकड़ा इतना था कि शाम तक उनमें से 4 की ही पहचान हो सकी थी, 43 उसका बेटा अजय वर्धन 40 और रोहित सिंह 30 पुलिस अन्य की पहचान करने की कोशिश कर रही है ताकि उनके परिवारों को घायलों को सूचित किया जा सके। अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां तीन की हालत चिंताजनक है।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1990

https://golden36garh.com/?p=1977

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *