ब्रह्मास्त्र दिन 5 बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये कमाए; जारी है

ब्रह्मास्त्र दिन 5 बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये कमाए; जारी है

ब्रह्मास्त्र दिन 5 बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये कमाए; जारी है l अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नेतृत्व वाली ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय अभिनीत, शाहरुख खान की एक कैमियो उपस्थिति के साथ, अपने शुरुआती दिन में रिकॉर्ड तोड़ दिया क्योंकि यह बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा नॉन हॉलिडे डे 1 ग्रॉसर बन गया। शुद्ध शर्तें। फिल्म ने शनिवार को 15 प्रतिशत और रविवार को पांच प्रतिशत की अच्छी वृद्धि की, इस प्रकार बॉक्स ऑफिस सप्ताहांत को आराम से रु। से अधिक सुनिश्चित किया। 100 करोड़ शुद्ध।

ये आंकड़े महामारी के बाद के परिदृश्य में आए हैं जब मूल हिंदी फिल्मों के लिए संग्रह करना मुश्किल हो गया है।रुपये के शानदार सप्ताहांत के बाद। 119 करोड़ नेट सभी भाषाओं में, फिल्म ने अपने पहले सोमवार को सभी भाषाओं में कुल रु। 16.25 करोड़ शुद्ध। शुक्रवार को उच्च स्तर से आने के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया, जो कुछ योगदान सर्किटों में आंशिक अवकाश था। मंगलवार को इसमें 15 प्रतिशत की उल्लेखनीय गिरावट का सामना करना पड़ा, जिससे कुछ भविष्यवाणियां परेशान कर रही थीं। हालांकि, सुरक्षित संख्या अभी भी बहुत ठोस है और कम नहीं है।

ब्रह्मास्त्र भाग 1: मंगलवार को सभी भाषाओं में 12.5 – 13 करोड़ और दूसरे सप्ताहांत पर रुझान यह सुनिश्चित करेगा कि क्या यह रुपये को पार कर सकता है। 250 करोड़ हिंदी और रु। 450 करोड़ सकल या नहीं। विदेशों में संग्रह यूएसए द्वारा संचालित है और जैसा कि हम बोलते हैं, इसने देश में 5 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। ब्रह्मास्त्र ने पिछले सप्ताहांत में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर शीर्ष स्थान हासिल किया और यह केवल तीसरी बार है जब कोई भारतीय फिल्म मास्टर और आरआरआर के बाद ऐसा करने में सफल रही है।

दिन 1 – रु। 35.5 करोड़

दिन 2 – रु। 41 करोड़

दिन 3 – रु। 42.5 करोड़

दिन 4 – रु। 16 करोड़

दिन 5 – रु। 12.75 करोड़

कुल – रु. 147.75 करोड़ (हिंदी: 130.25 करोड़ रुपये, साउथ डब: 17.5 करोड़ रुपये)

फिल्म का 5 दिन का कुल मजबूत रु। 147.75 करोड़ का नेट और यह देखना होगा कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में कितना आगे बढ़ पाती है, क्योंकि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अपने पूरे दौर में कहां जाती है। ब्रह्मास्त्र आपके नजदीकी थिएटर में देखा जा सकता है।

YOU LIKES:

https://golden36garh.com/?p=1990

https://golden36garh.com/?p=1977

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *