कभी ईद कभी दिवाली अब है भाईजान; कास्ट के बाद बदला सलमान खान स्टारर का टाइटल?

कभी ईद कभी दिवाली अब है भाईजान; कास्ट के बाद बदला सलमान खान स्टारर का टाइटल?

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले शुरू हुई थी, और जब मैं फर्श पर गया तो कलाकारों को बदल दिया गया क्योंकि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने फिल्म से बाहर कर दिया, और जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को इसमें शामिल किया गया। जब फिल्म की शुरुआत में घोषणा की गई थी इसका नाम कभी ईद कभी दीवाली रखा गया। बाद में खबरें आई थीं कि मेकर्स इसे भाईजान नाम देने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, पिछले साल अपने जन्मदिन पर जब सलमान ने इस बारे में बात की थी तो उन्होंने फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का नाम दिया था।

कभी ईद कभी दीवाली की कास्ट


सलमान, जस्सी और सिद्धार्थ के अलावा, कभी ईद कभी दीवाली में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और शहनाज़ गिल भी हैं। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी को फिल्म में आयुष शर्मा के साथ रोमांस करना था, लेकिन अब, कथित तौर पर वह जस्सी के साथ नजर आएंगी।

SIDDHARTH NIGAM
JASSI GIL

कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग


फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, कभी ईद कभी दीवाली 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। हाल ही में, सलमान फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हुए। कथित तौर पर, जान से मारने की धमकी मिलने के बाद, सलमान और टीम ने शूटिंग के स्थान को हैदराबाद में स्थानांतरित करने का फैसला किया।

कुछ दिनों पहले फिल्म के इर्द-गिर्द घूम रही तमाम रिपोर्ट्स के बारे में बात करते हुए फरहाद ने कहा था, ”हर कोई फिल्म के बारे में अपना-अपना वर्जन लिख रहा है, लेकिन हमने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. मीडिया या तो मेरे दिमाग को पढ़ रहा है या फिर किसी तरह की भविष्यवाणी कर रहा है। मुझे सच में विश्वास है, मौन सुनहरा है। मेरा मानना है, ‘तूफान के पहले खामोशी होती है… और ये वो खामोशी का पल है’।”

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1709

https://golden36garh.com/?p=1714

https://golden36garh.com/?p=1704

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *