क्या केजीएफ 3 बन रही है ?

क्या केजीएफ 3 बन रही है ?

क्या केजीएफ 3 बन रही है? क्या केजीएफ के यश सालार के प्रभास से मिलेंगे? जानिए निर्माता विजय किरागंदूर जवाब I केजीएफ 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद, होम्बले फिल्म्स केजीएफ 3 पर एक अपडेट के लिए अनुरोधों की बाढ़ आ गई है। होम्बले द्वारा निर्मित दो प्रशांत नील निर्देशित – केजीएफ और सालार – की दुनिया के बीच क्रॉसओवर की संभावनाओं के बारे में कई प्रशंसक सिद्धांत भी रहे हैं। फिल्में। होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर के साथ एक विशेष बातचीत में, हमें प्रशंसकों के सभी सवालों पर एक अपडेट दिया।

“हम पहले ही खुलासा कर चुके हैं कि केजीएफ 3 बन रहा है, लेकिन शूटिंग की समयरेखा अभी तय नहीं की गई है। हां, हम सभी चैप्टर 3 पर काम कर रहे हैं लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह इस साल फ्लोर पर नहीं जाएगा। सब कुछ लॉक हो जाने के बाद हम एक बड़े धमाके की घोषणा करेंगे। काम करने के लिए बहुत कुछ है – स्क्रिप्ट, अभिनेता और निर्देशक का शेड्यूल – केजीएफ 3 की घोषणा करने से पहले यह सब ठीक हो जाना चाहिए, ”विजय कहते हैं।

लेकिन क्या केजीएफ 3 के लिए कोई संभावित समयरेखा है? “यह कहना मुश्किल है क्योंकि निर्देशक सालार पर काम कर रहे हैं। तो यह सब यश और प्रशांत नील की तिथियों पर निर्भर करता है। केजीएफ 3 भविष्य में होगा लेकिन निश्चित रूप से इतनी जल्दी नहीं, ”वह जवाब देता है।

बैनर बैंक में यश और प्रभास द्वारा क्रमशः दो गैंगस्टर फिल्में रोल करने के साथ, क्या वे दो सुपरस्टार के साथ एक गैंगस्टर बनाने की योजना बना रहे हैं? “हम एनएफटी बाजार में केजीएफ-वर्स बनाने की योजना बना रहे हैं। एनएफटी दुनिया में चीजों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए हमारे पास बहुत अच्छी योजनाएं हैं, जहां हम विभिन्न फिल्मों के पात्रों के साथ गेम तैयार करेंगे। लेकिन अगर भविष्य में कुछ काम होता है, तो हम फिल्म के मोर्चे पर भी ऐसा ही कर सकते हैं। विचार हमारे दिमाग में है, लेकिन अभी तक केजीएफ और सालार के पात्रों के साथ एक फिल्म करने के बारे में हमारे बारे में कुछ भी ठोस नहीं है, ”उन्होंने रिकॉर्ड सीधे सेट किया।

विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा होम्बले फिल्म्स के भागीदार हैं और हर साल कम से कम एक पैन इंडिया बनाने की योजना बना रहे हैं।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1629

https://golden36garh.com/?p=1642

https://golden36garh.com/?p=1636

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *