कान्स 2022 दीपिका पादुकोण इवेंट के दूसरे दिन ब्लैक पैंट सूट में एक क्लासी लुक पेश करती नज़र आई

DEEPIKA PADUKON

कान्स 2022 दीपिका पादुकोण इवेंट के दूसरे दिन ब्लैक पैंट सूट में एक क्लासी लुक पेश करती नज़र आई

कान्स 2022 दीपिका पादुकोण इवेंट के दूसरे दिन ब्लैक पैंट सूट में एक क्लासी लुक पेश करती नज़र आई I कान्स 2022 में दूसरे दिन दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से दिल जीत लिया।

प्रतिष्ठित 75वां कान फिल्म महोत्सव शुरू हो गया है और यह भारतीयों के लिए गर्व का क्षण लेकर आया है। आखिरकार, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस साल प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भाग ले रही हैं लेकिन इस बार जूरी सदस्य के रूप में। कहने की जरूरत नहीं है कि इसने उनके सभी प्रशंसकों को बहुत गर्व से भर दिया था। दीपिका ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है और वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत रही हैं। पहले दिन झिलमिलाती साड़ी और रेट्रो लुक में धमाल मचाने के बाद, कान्स इवेंट के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण का नया लुक आंखों के लिए एक इलाज है।

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स 2022 डे 2 से अपना स्टनिंग लुक साझा किया। गोलियों की रासलीला राम लीला अपने काले रंग के पैंट सूट में उत्तम दर्जे की और बॉस लेडी वाइब्स में दिखी। दीपिका ने अपने लुक को सिल्वर कलर के स्टाइलिश नेकलेस से कंप्लीट किया। उसने अपने बालों को गन्दे बन में बाँध रखा था और अपना मेकअप गेम पॉइंट पर था।

कान्स 2022 डे 2 में दीपिका पादुकोण का नया लुक यहां देखें:

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में


इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका की कुछ दिलचस्प फिल्में पाइपलाइन में हैं। गेहरायां में अपने प्रदर्शन से दिल जीतने के बाद, अभिनेत्री अब शाहरुख खान की वापसी फिल्म पठान पर काम कर रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं और यह अगले साल 25 जनवरी को स्क्रीन पर आएगी। वह सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ भी काम करेंगी। इसके अलावा, दीपिका प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म ‘के’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ के बॉलीवुड रीमेक में भी काम करेंगी।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1636

https://golden36garh.com/?p=1629

https://golden36garh.com/?p=1351

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *