विक्की कौशल का बर्थडे मनाया न्यूयोर्क में

VICKY & KATRINA DOSTON KE SATH

विक्की कौशल का बर्थडे मनाया न्यूयोर्क में

विक्की कौशल का बर्थडे मनाया न्यूयोर्क में I मंगलवार को विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ और दोस्तों के साथ अपने न्यूयॉर्क बर्थडे बैश से नई तस्वीरें साझा कीं। उरी अभिनेता ने भी अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्यूयॉर्क जाने के बाद से इंटरनेट पर कब्जा कर रहे हैं I
उनकी प्यारी यात्रा तस्वीरों के साथ। और अब, विक्की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर न्यूयॉर्क में कैटरीना कैफ के साथ अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें साझा कीं। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें साझा कीं, विक्की ने उन प्रशंसकों और दोस्तों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजीं।

तस्वीरों में विक्की को दोस्तों और कैटरीना के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो में विक्की केक काटते हुए नजर आ रहे हैं जबकि कैटरीना और अन्य ने ‘हैप्पी बर्थडे सॉन्ग’ गाया है।

वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, “Swinging into the new year with my favorite people. My heart’s filled with utmost joy and gratitude. Thank You everyone for sending me all your love and warm wishes. प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार !!” वीडियो में कैटरीना को बर्थडे ब्वॉय के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, विक्की और कैटरीना को न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। विक्की ने इस बात की भी एक झलक दी कि कैसे कैटरीना और उनके दोस्तों ने उनके लिए विशाल ‘हैप्पी बर्थडे’ गुब्बारों के साथ न्यूयॉर्क की जगह को सजाया।

ANOTHER PICTURE OF VICKY’S BIRTHDAY

विक्की के दोस्त अनमोल ने भी अपने न्यूयॉर्क बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं। तस्वीरों में, हम कैटरीना और विक्की को दोस्तों के साथ भोजन करते हुए देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने शादी के बाद उरी स्टार का पहला जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें तुरंत इंटरनेट पर छा गईं और वायरल हो गईं।

कैटरीना ने पति विक्की कौशल को दी जन्मदिन की बधाई
सोमवार को कैटरीना ने सोशल मीडिया पर विक्की को जन्मदिन की बधाई के साथ प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में विक्की अपनी पत्नी को किस करते भी नजर आ रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा,“New York Wala Birthday My (heart emoji)Simply put ………………YOU MAKE EVERYTHING BETTER.”

कैटरीना और विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कटरीना जहां मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी, वहीं विक्की गोविंदा नाम मेरा में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। कैटरीना के पास सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 भी है। दूसरी ओर, विक्की सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करेंगे।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1617

https://golden36garh.com/?p=1603

https://golden36garh.com/?p=581

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *