SKD Films Production का नया प्रोजेक्ट

SKD Films Production का नया प्रोजेक्ट

SKD Films Production का नया प्रोजेक्ट जी हां के बैनर तले हाल ही में हिंदी म्यूजिक एल्बम सॉन्ग का शूट कम्पलीट किया गया है।

म्यूजिक एल्बम सॉन्ग का टाइटल “सुकून दे जरा” है। इस प्रोजेक्ट को आकाश डहरिया जी ने प्रोड्यूस किया है, जिसाके डायरेक्टर रवि RKD हैं। सुकून दे ज़रा में एक्टर अमित आर्यन ने काम किया है और ईशिका प्रजापति ने अपना डेब्यू किया हैI DOP निखिल सिंह और चीफ़ डायरेक्टर हीना कौशिक हैंI सहायक निदेशक ऋषभ सिंह, दैविक बैस, शाहिल हैं। सहायक कैमरामैन प्रशांत और विनय तथा प्रकाश सहायक संपादक हैं, और बिहाइंड द सीन की बगडोर जसवंत रजक ने बखुबी संभाली है, मेकअप आर्टिस्ट शांभवी कौशिक हैं।

वैसे तो SKD फिल्म्स प्रोडक्शन अपने सफल पूर्वक और हिट प्रोजेक्ट्स के लिए जाना जाता है। इस बैनर तले अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट्स हैं सभी हिट रहे हैं, और उम्मिद है “सुकून दे जरा” भी इनके हिट प्रोजेक्ट्स में शमील होगी। यह हिंदी म्यूजिक सांग SKD म्यूजिक के यूट्यूब चैनल में 27 जून को रिलीज हो चुकी है I

यह एक प्रेम गीत है जिसमें दोनों कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है। डायरेक्शन से लेकर सिनेमैटोग्राफी और टीम वर्क तक देखने को मिलेगी की कैसे SKD की टीम ने एक जूट होकर टीम वर्क के साथ इतना प्यारा लव सॉन्ग शूट किया है।

आपको बता दें जहां आजकल के निर्माता नए कलाकार के साथ काम को लेकर हिचकिताने नजर आते हैं वही आकाश डहरिया नए चेहरे के साथ काम करने को लेकर जाने जाते हैं।

एक्टिंग कास्टिंग लोकेशन कॉस्ट्यूम मेकअप से लेकर सभी चिजों पे बारिकियों से काम किया है। इस परियोजना को लेकर सभी बेहद उत्साहित हैं। सारे टीम के सदस्य के कड़ी के फलस्वरूप यह प्यारा वीडियो सांग शूट हो पाया Iआकाश जी ने सभी को दिल से धन्यवाद किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है I आपको बता दें कि दैविक बैस ने भी इस म्यूजिक एल्बम के ज़रिये अपना डेब्यू किया है I

27 जून को SKD म्यूजिक में रिलीज़ हो चुकी है I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *