शमशेरा टीज़र आउट रणबीर कपूर और संजय दत्त बेहद घातक लग रहे हैं 24 जून को ट्रेलर आउट

शमशेरा टीज़र आउट रणबीर कपूर और संजय दत्त बेहद घातक लग रहे हैं 24 जून को ट्रेलर आउट

शमशेरा टीज़र आउट रणबीर कपूर और संजय दत्त बेहद घातक लग रहे हैं 24 जून को ट्रेलर आउट I शमशेरा के टीज़र में, हमें संजय दत्त, रणबीर कपूर और उनके गहन पात्रों की एक और संक्षिप्त झलक मिलती है।

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर शमशेरा को रिलीज होने में महज एक महीना बाकी है। जैसे ही तीनों ने फिल्म का प्रचार करने के लिए कमर कस ली, वाईआरएफ ने टीज़र जारी कर दिया। बुधवार को वाईआरएफ ने घोषणा की कि शमशेरा का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा। टीज़र में, हमें संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक और संक्षिप्त झलक मिलती है।

टीज़र की घोषणा करते हुए, वाईआरएफ के ट्वीट में पढ़ा गया, “एक लीजेंड जो अपनी छाप छोड़ेगा। #शमशेरा ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा। हिंदी, तमिल और तेलुगु में @IMAX में शमशेरा का अनुभव करें। 22 तारीख को अपने नजदीकी थिएटर में #YRF50 के साथ #शमशेरा मनाएं। जुलाई।”

करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले, कलाकार जल्द ही फिल्म के लिए प्रचार शुरू करेंगे। वास्तव में, रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के साथ शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे।


उत्साहित रणबीर ने आईएएनएस को बताया, “मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है। फिल्म की मार्केटिंग के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे बनाने के लिए बज़, हम पूरी तरह से बाहर जाने वाले हैं। मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।”

शमशेरा काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, शमशेरा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1768

https://golden36garh.com/?p=1761

https://golden36garh.com/?p=1729

Leave a Reply

Your email address will not be published.