हैप्पी बर्थडे करण जौहर: करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल ने 50 साल की उम्र में कामना की

HAPPY BIRTHDAY KARAN JOHER

हैप्पी बर्थडे करण जौहर: करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल ने 50 साल की उम्र में कामना की

फिल्म निर्माता करण जौहर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं! इक्का-दुक्का निर्देशक-निर्माता ने सूरज के चारों ओर एक और सफल वर्ष देखा है और अपने 50 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए एक मेगा बैश फेंकेंगे। बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों ने करण जौहर पर सारा प्यार बरसाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर की युवा पीढ़ी से लेकर विक्की कौशल और उनकी बेस्टी मलाइका अरोड़ा तक, करण सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं से भरे हुए थे। सभी नवीनतम अपडेट के लिए golden36garh न्यूज़ पर बने रहें I

आलिया भट्ट ने अपने गुरु, सबसे अच्छे दोस्त और पिता की कामना की


सबसे उदार आत्मा को मैं जानता हूँ! .. उस आदमी को जो मेरे पिता है .. मेरे सबसे अच्छे दोस्त .. और मेरे गुरु! 50वां जन्मदिन मुबारक हो कश्मीर! मैं प्रार्थना करता हूं और आपके जीवन में केवल प्रेम शांति और आनंद की कामना करता हूं, आप लोगों के जीवन में लाए जाने वाले सभी प्रकाश और अच्छाई के लिए इसके लायक हैं !!! मैं आपको इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं, ” करण जौहर के लिए आलिया भट्ट ने लिखा, जिन्होंने पहली बार उन्हें 2012 की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

अनुष्का शर्मा, मनीष मल्होत्रा की KJo के लिए विशेष शुभकामनाएं; घड़ी
अनुष्का शर्मा की ट्रेडमार्क जन्मदिन की शुभकामनाएं उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहुंचीं, क्योंकि उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो करण। आपको हमेशा प्रकाश और प्यार की शुभकामनाएं।” इस बीच, मनीष मल्होत्रा ने कल रात अपनी पार्टी से करण के साथ एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडेय्य्य्य मेरे सबसे प्यारे और सबसे अच्छे @karanjohar आपको हमेशा खुशी और प्यार की कामना करते हैं #friendsforever #family।”

आज रात करण जौहर का ग्रैंड बर्थडे बैश!


पिंकविला ने विशेष रूप से खुलासा किया था कि करण जौहर का 50 वां जन्मदिन यश राज स्टूडियो में होगा। फिल्म निर्माता ने आज यानी 25 मई के लिए स्टूडियो बुक कर लिया है और इसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम मौजूद रहेंगे। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, “यह एक थीम पार्टी है और सभी उपस्थित लोगों को भेजे गए निमंत्रण में इसका उल्लेख है। यह बैश के लिए एक ब्लैक एंड ब्लिंग थीम होने जा रहा है।”

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1663

https://golden36garh.com/?p=575

https://golden36garh.com/?p=1307

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *