छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस में छत्तीसगढ़ी वीडियो एल्बम “का बान मारे” का किया गया टाइटल लांच!

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर हुआ आगामी मेगा बजट डांस सांग “का बान मारे” का टीज़र लॉंच छत्तीसगढ़ के जानेमाने फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस “एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन” के ऑफिसियल सोशल मीडिया चैनल्स में। एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के प्रोडक्शन मैनेजर व सेट डायरेक्टर इक़बाल खान ने गोल्डन छत्तीसगढ़ से बातचीत के दौरान बताया वीडियो एल्बम में दिखेंगे छत्तीसगढ़ के गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर व आगामी छत्तीसगढ़ी फिल्मो के सबसे फिट एथेलीट अभिनेता मनीष यादव व छत्तीसगढ़ की टिकटोक स्टार व सीजी क्वीन के नाम से प्रसिद्ध काजल श्रीवास ने इस वीडियो में बतौर मुख्य अभिनेता-अभिनेत्री काम किया हैं।

“का बान मारे” वीडियो एल्बम का स्टोरी लेखन व निर्देशन शुभम कोसले ने किया हैं जिनके मुताबिक, ‘यह मेरे लिए गर्व की बात हैं और यह वीडियो दोनों ही फिट स्टार्स पर बखूबी सूट करती हैं। निश्चित ही यह एल्बम ऑडियन्स का खूब दिल जीतेगी। “का बान मारे” जल्द ही ‘ज़ी म्यूजिक छत्तीसगढ़’ पर रिलीस होगी। गाने को अपने स्वर से सजाया हैं “मोर संसार” के गायक श्री ऋषिराज पांडेय और श्वेता महिमा दास ने। इस एल्बम की सिनेमाटोग्राफी और एडिटिंग पुष्पेंद्र देवांगन और रोहित पटेल ने अपने पूरे अनुभव से किया हैं जिससे वीडियो की खूबसूरती दोगुनी हो गयी हैं।

छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस में एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन ने अपने दर्शकों और श्रोताओं को विशेष बधाई प्रेषित किया हैं। एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन के निर्माता श्री आकाश डहरिया जी ने बताया यह एल्बम सांग छत्तीसगढ़ के लिए उनके तरफ से तोहफ़े के समान हैं जो वह छत्तीसगढ़ को काफी पहले से उपहार में भेंट करना चाह रहे थे। वीडियो का टाइटल लांच हो चुका हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *