पीएम मोदी का 14 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरा

पीएम मोदी का 14 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरा

पीएम मोदी का 14 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरा I पीएम मोदी भोपाल से भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से दोपहर दो बजे रायगढ़ के जिंदल हवाई पट्टी पहुंचेंगे।

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीनों का समय बचा है। चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस ने कमर कस ली है। दोनों ही पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं और दोनों ही पार्टी के प्रमुख नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे से पहले उनकी सुरक्षा टीम रायगढ़ पहुंच चुकी है।

 मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी भोपाल से भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से दोपहर दो बजे रायगढ़ के जिंदल हवाई पट्टी पहुंचेंगे। यहां से पीएम हेलीकॉप्टर से कोंडातराई जाएंगे। पीएम मोदी 2:15 बजे कोंडातराई पहुंचेंगे। इसके बाद पीएम मोदी ढाई बजे से लेकर तीन बजे तक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे और कोयला, उर्जा, रेल और स्वास्थ्य विभाग के कार्यो का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इस दौरान संबंधित विभागों के मंत्री भी रहेंगे मौजूद।

सरकारी कार्य्रकम में शामिल होने के बाद पीएम मोदी 3 बजे से 4 बजे तक कोंडातराई में आम जनता को संबोधित करेंगे। आम सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे।

READ MORE :

https://golden36garh.com/?p=2788

https://golden36garh.com/?p=2774

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *