अपने संबंधों को लेकर निशाने पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन !

अपने संबंधों को लेकर निशाने पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन !

अपने संबंधों को लेकर निशाने पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन l ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन के साथ अपने संबंधों की घोषणा करने के बाद, कई लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और जोड़े को कोसने लगे। दोनों ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। एक तरफ जहां सुष्मिता ने एक गुप्त पोस्ट शेयर किया, वहीं दूसरी तरफ ललित ने ट्रोलर्स को सीधे-सीधे लताड़ लगाई।

आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मालदीव में अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरों के साथ अपनी प्रेमिका के साथ एक हार्दिक नोट भी साझा किया। जहां कई लोगों ने जोड़े को बधाई दी, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब तक खामोश रहे ललित और सुष्मिता दोनों ने आखिरकार ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन शेयर किया है l

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अभिनेत्री-मॉडल ने मालदीव से एक नई तस्वीर साझा की जिसमें वह नीले सागर में टकटकी लगाए दिखाई दे रही थी। अपने कैप्शन के साथ, सुष्मिता ने अपने रिश्ते की पसंद की आलोचना करने के लिए परोक्ष रूप से ट्रोल पर पलटवार किया। जबकि ललित मोदी, जिन्हें अपनी घोषणा पोस्ट में सुष्मिता के पैरोडी अकाउंट को टैग करने के लिए मज़ाक उड़ाया गया था, ने भी फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन को लिया और एक महाकाव्य प्रतिक्रिया दी।

सुष्मिता के बारे में बोलते हुए, उन्होंने लिखा, “आह शांति और शोर रद्द करने की शक्ति !!! (दिल की आंखें, हंसी, लाल दिल और संगीत नोट्स इमोजीस)। चित्र सौजन्य: अलीसा सेन (परी चेहरा और होंठ इमोजी)। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं परे!!!इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने अपनी बेटियों के साथ एक तस्वीर भी साझा की और एक गुप्त कैप्शन पढ़ा, “मैं एक खुश जगह में हूं!!! शादी नहीं हुई … कोई रिंग नहीं … बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ !! पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया … अब वापस जीवन और काम पर !! हमेशा मेरी खुशी में साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह #NOYB है!!! मैं आप लोगों से प्यार करता हूं!!!  #duggadugga #yourstruly।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *