मनीष मल्होत्रा के मिजवान के शो में आज रात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शो-स्टॉपर रहे।

Deepika Padukone and Ranveer Singh intensely lock eyes in new PICS as they don stunning embellished outfits (Image: Deepika Padukone Instagram)

मनीष मल्होत्रा के मिजवान के शो में आज रात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शो-स्टॉपर रहे।

मनीष मल्होत्रा के मिजवान के शो में आज रात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शो-स्टॉपर रहे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसे फिर से किया है। लवबर्ड्स ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस जोड़ी ने आज रात मिजवान के लिए सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के शो-स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया। जहां उन्होंने रैंप पर अपने स्टाइल, ग्रेस और पैनकेक से सभी को हैरान कर दिया, वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रशंसकों को तस्वीरों के नए सेट के साथ उनकी निर्विवाद और धमाकेदार केमिस्ट्री से भी रूबरू कराया। तस्वीरों में, दोनों अभिनेताओं को गोलियों की रासलीला रामलीला से अपने भीतर की राम और लीला को प्रसारित करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने तस्वीरों के लिए पोज़ दिया था।

कुछ क्षण पहले, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर अपने पति रणवीर के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में, दोनों पद्मावत अभिनेता अपने भारी अलंकृत और कढ़ाई वाले मनीष मल्होत्रा ​​के आउटफिट में बिल्कुल खूबसूरत लग रहे थे। रणवीर को शेरवानी में काले और सफेद रंग की कढ़ाई वाली लंबी जैकेट पहने देखा गया। उनके बालों को स्लीक पोनीटेल में बड़े करीने से सजाया गया था। वहीं दीपिका अपने गोल्डन लहंगे में रॉयल्टी लग रही थीं। इसके साथ एक लंबी टोपी भी जुड़ी हुई थी। उसके बालों को पूरी तरह से स्टाइल किया गया था, और जोड़े ने स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका और रणवीर दोनों के पास दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। अभिनेत्री जल्द ही पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के और अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का रीमेक है।दूसरी ओर, रणवीर के पास रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पाइपलाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.