शिक्षिकाओं का किया तहे दिल से स्वागत..

सभी करे नारी का सम्मान

शिक्षिकाओं का किया तहे दिल से स्वागत..

शिक्षिकाओं का किया तहे दिल से स्वागत ,विश्व महिला दिवस में आज शहरी स्त्रोत केंद्र अंतर्गत कन्या हाई सेकेंडरी स्कूल सरकंडा में यूआरसी क्रांति साहू सर जी के द्वारा बीईओ सर की अध्यक्षता में समस्त महिला शिक्षकों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर महिलाओं के द्वारा अपने-अपने अनुभव को प्रेरणा के रूप में सार्वजनिक किया गया।

इसी कड़ी में एबीईओ श्रीमती सुनिता ध्रुव,श्रीमती दीप्ति गुप्ता मेड़म के द्वारा किस प्रकार महिलाओं के समानता के अधिकार में पुरूषों का महत्व रहता है ,एवं महिलाओ को अपने आप मे स्वयं में बदलाओं लाने पर प्रकाश डाला गया। वहीँ हेडमास्टर श्रीमती शिव कुमारी डहरिया जी ने अपने प्रेरणा गीत से कार्यक्रम में और उत्साह भर दिया ,और अपने अनुभव साझा किये |

अंत में श्री क्रांति साहू सर जी अपने उद्बोधन में नारी शक्ति को विद्या के देवी सरस्वती, धन की देवी लक्ष्मी व मॉ दुर्गा की प्रतिमुर्ती के रूप में मानते हुए उनके स्वरूपो का वर्णन किया गया।कार्यक्रम में समस्त महिला शिक्षकों को फूलमाला,गुलदस्ता एवं पेन देकर सम्मान किया गया।

कार्यक्रम का संचालन श्रीमती सुष्मित शर्मा सीएसी के द्वारा किया गया ।कार्यक्रम को सफल बनाने ,मास्टर ट्रेनर तुलसीशर्मा,योगेन्द्र गौरहा सर जी ऊषाकोरी,किरण डेग्विकर,गौकरण उपाध्यय,शेख सहाबुद्दीन,सुनील पांड़ेय,मनोज सिंह ठाकुर उपस्थित थे।

YOU LIKES

https://golden36garh.com/?p=1425

https://golden36garh.com/?p=1412

https://golden36garh.com/?p=1402

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *