छत्तीसगढ़ के 30 स्टूडेंट्स की आज यूक्रेन से हुई वापसी

यूक्रेन से आये 30 स्टूडेंट्स छत्तीसगढ़ सरकार कर रही उच्चतम व्यवस्था ..

छत्तीसगढ़ के 30 स्टूडेंट्स की आज यूक्रेन से हुई वापसी | यूक्रेन में फंसे छात्र छात्राएं गुरुवार को नयी दिल्ली लौटे हैं |अब तक छत्तीसगढ़ के 69 स्टूडेंट्स की सकुशल वापसी हो चुकी है |छत्तीसगढ़ सरकार ने इन स्टूडेंट्स के लिए सारी व्यवस्था उपलब्द्ध कराई है |

नई दिल्ली में पहुंचने के बाद सभी के ठहरने से लेकर खाने की व्यवस्था वहां की गई | तथा वहां से अपने गृहनगर जाने की सुविधा दी जा रही है |आवासीय आयुक्त कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 30 छात्र यूक्रेन से नई दिल्ली वापस लौटे हैं।

दल्लीराजहरा के हेमंत कुमार साहू, महासमुंद के कमलेश साहू, आकाश तिवारी, रायगढ़ के ओमप्रकाश पटेल, समीर कुमार भोई, अभिषेक सिंह, रायपुर के अफसार अंसारी, अमल पिल्लई, आद्यशा मोहंती, बोइदी आयुश्री, साक्षी अग्रवाल, जगदीश साहू, भुवन रायकवार, अपूर्वा वर्मा, अभिजीत वानी, राजनांदगांव की ऋषिका घोष, संजना श्रीवास्तव, दुर्ग के दिव्यान्श दुबे, चिरमिरी के संदीप कुमार डेविड, अभिषेक कुमार पटेल, प्रांजल तिवारी |

अम्बिकापुर के शिवम सिंह, बिलासपुर की रिया अदिति, जांजगीर के चन्द्र प्रकाश राठौर, तुषार गिरी गोस्वामी, शुभम कुमार, निहारिका गवेल, धर्मजयगढ़ की शिफा खुर्शीद, कोरबा के अयान चक्रवर्ती गुरुवार को नई दिल्ली लौटे हैं।

सभी छात्र छत्तीसगढ़ भवन में कुछ देर ठहरने के बाद फ्लाइट से रायपुर के लिए रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार छात्रों को सहायता प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ भवन में सहायता केंद्र स्थापित किया गया है। इन छात्रों को वाहन, आवास और भोजन की सुविधा प्रदान की जा रही है। इसके अलावा, छात्रों को उनके गृहनगर वापस लाने के लिए हवाई टिकट सहित सभी आवश्यक व्यवस्था की गई है।

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=1391

https://golden36garh.com/?p=1383

https://golden36garh.com/?p=1362

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *