घर में पाकिस्तान का झंडा फहराने पर छत्तीसगढ़ का शख्स गिरफ्तार

घर में पाकिस्तान का झंडा फहराने पर छत्तीसगढ़ का शख्स गिरफ्तार

घर में पाकिस्तान का झंडा फहराने पर छत्तीसगढ़ का शख्स गिरफ्तार l अधिकारी ने बताया कि सरिया कस्बे के अटल चौक इलाके में अपने घर पर पाकिस्तान का झंडा फहराने की पुलिस को शिकायत मिलने के बाद मंगलवार को एक फल विक्रेता मुस्ताक खान के खिलाफ कार्रवाई की गयी l

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-भिलाईगढ़ जिले में अपने घर पर पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज फहराने के आरोप में पुलिस ने एक 52 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, एक अधिकारी ने आज बताया कि एक शिकायत के बाद 25 अक्टूबर को फल विक्रेता मुस्ताक खान के खिलाफ कार्रवाई की गई।

एक अधिकारी ने गुरुवार (27 अक्टूबर) को बताया कि पुलिस ने छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-भिलाईगढ़ जिले में अपने घर पर पाकिस्तानी राष्ट्रीय ध्वज फहराने के आरोप में 52 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक फल विक्रेता मुस्ताक खान के खिलाफ मंगलवार को कार्रवाई की गई। अधिकारी ने कहा कि शाम को पुलिस को शिकायत मिली कि उसने सरिया कस्बे के अटल चौक इलाके में अपने घर के ऊपर पाकिस्तान का झंडा फहराया है। पुलिस की एक टीम ने बाद में झंडे को हटा दिया और उसे जब्त कर लिया।

खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ) धारा 153ए (धर्म, नस्ल आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना और सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिकूल कार्य करना), अधिकारी ने कहा, आगे की जांच चल रही है l

कुछ स्थानीय भाजपा नेताओं ने मंगलवार को सरिया थाने के बाहर धरना दिया और मांग की कि उस व्यक्ति पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2311

https://golden36garh.com/?p=2307

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *