अक्षय कुमार महाकाव्य साहसिक पर चले गए, ‘राम सेतु’ ट्रेलर में पानी पर चलते हैं

Akshay Kumar goes on epic adventure, walks on water in ‘Ram Setu’ trailer.

अक्षय कुमार महाकाव्य साहसिक पर चले गए, ‘राम सेतु’ ट्रेलर में पानी पर चलते हैं

“दुनिया मैं श्री राम के लाखो मंदिर है पर सेतु सिरफ एक” – एक पंक्ति है जिसे अभिनेता अक्षय कुमार कहते हुए सुना जाता है, जबकि वह आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ के ट्रेलर में पानी पर चलते हुए दिखाई देते हैं।निर्माताओं ने दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का अनावरण किया, जहां अक्षय अपने चरित्र को एक प्राचीन खजाना होने का दावा करते हुए सहेजते दिख रहे हैं – रामायण में भगवान राम द्वारा निर्मित एक पुल। इसकी शुरुआत उस कहानी की व्याख्या से होती है जहां प्रतिपक्षी ‘राम सेतु’ को नष्ट करना चाहता है।

जैसे ही अक्षय और उनकी टीम संरचना के अस्तित्व को साबित करने के लिए निकल पड़े, वे एक बड़ी योजना में उलझ जाते हैं जहाँ वे लक्ष्य होते हैं। एक्शन-एडवेंचर से भरे इस वीडियो में अक्षय को ट्रेलर के अंत में पानी पर चलते हुए भी दिखाया गया है।जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की उपस्थिति पलक झपकते ही नजर आती है।

YouTube पर विवरण के अनुसार, फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् के बारे में है, जो आस्तिक बन गया है, जिसे भारत की विरासत के स्तंभ को बुरी ताकतों से नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ना होगा।

ट्विस्ट और टर्न की एक मजबूत सेवा के साथ एक एक्शन एडवेंचर, राम सेतु दर्शकों को बांधे रखने और मनोरंजन करने का वादा करता है, जिससे यह सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक आदर्श उत्सव फिल्म बन जाती है।’राम सेतु’ अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित है, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ।

फिल्म में सत्य देव, नासिर, प्रवेश राणा, जेनिफर पिकिनाटो भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *