आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बच्ची को अमूल से मिली ‘बिल्कुल बेटी की तरह स्वादिष्ट’ विश

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बच्ची को अमूल से मिली ‘बिल्कुल बेटी की तरह स्वादिष्ट’ विश

नए माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जिन्होंने 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया, को अमूल से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन में नए माता-पिता हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया। आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव में बच्चे को जन्म दिया और डिलीवरी के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खुशी की घोषणा साझा की। उनकी पोस्ट में लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, हमारा बच्चा यहाँ है, और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार, धन्य और जुनूनी माता-पिता, प्यार प्यार रणबीर और आलिया के साथ ”

करण जौहर, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसे कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पोस्ट और संदेशों में नए माता-पिता को बधाई दी। अब, रणबीर और आलिया को भी लोकप्रिय डेयरी ब्रांड अमूल से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला। एक मोनोक्रोमैटिक डूडल साझा करते हुए, इसमें जोड़े का एक कार्टून वाला संस्करण था, जिसके हाथों में एक बच्चा था। पोस्टर में लिखा था, “आलिया भट्टी।” जबकि अमूल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#Amul टॉपिकल: स्टार कपल वेलकम ए बेबी बेटी!” उन्होंने यह भी जोड़ा, “utterly daughterly delicious,” उनकी टैगलाइन के बजाय,”utterly daughterly delicious,”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल में की थी शादीअनजान लोगों के लिए, आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने घर वास्तु में कुछ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के सामने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद रणबीर से शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 27 जून, 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी गर्भावस्था की भी घोषणा की।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्क फ्रंटअयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा में पहली बार साथ काम करने के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी, और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और शाहरुख खान भी हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ये फिल्म हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई थी l

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणबीर और आलिया की पाइपलाइन में कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं। अभिनेत्री फरहान अख्तर की जी ले जरा में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। उनके पास रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है। आलिया जेमी डोर्नन और गैल गैडोट के साथ फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं।दूसरी ओर, रणबीर, संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की सह-अभिनीत हैं। अभिनेता के पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म भी महत्वपूर्ण भूमिका में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *