सीएम भूपेश ने बजरंग दल को बैन करने पर कही ये बात

सीएम भूपेश ने बजरंग दल को बैन करने पर कही ये बात

सीएम भूपेश ने बजरंग दल को बैन करने पर कही ये बात I ‘छग में हमने बजरंगियों को ठीक कर दिया’ I बजरंग दल को बैन की घोषणा के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं।

कर्नाटक कांग्रेस घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन की घोषणा के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजरंग बली को कैद करने वाले बयान से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कर्नाटक कांग्रेस घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने पर कहा कि प्रधाानमंत्री मोदी फेंकते बहुत हैं।

आगे कहा कि इस मामले में भी पीएम मोदी झूठ बोल गए। बजरंगबली को नहीं, बजरंग दल को बैन की बात कही गई है। बजरंग बली के नाम पर कुछ लोग गुंडागर्दी करते हैं। इसलिए बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात कही गई है। छग में हमनें बजरंगियों को ठीक कर दिया है। आगे शिकायत मिली तो विचार किया जाएगा।

मोदी जी फेंकने में बहुत माहिर हैं…जो चीज पाकिस्तान में हुई है उसे बिहार का बता देते हैं। जनसंख्या जितनी नहीं है उतना बता देते हैं। बैन बजरंग दल पर लगाने की बात हुई है बजरंग बलि पर नहीं, बजरंग बलि हमारे आराध्य हैं उनके नाम पर कोई गुंडागर्दी करे ये उचित नहीं है I

READ MORE :

https://golden36garh.com/?p=2666

https://golden36garh.com/?p=2669

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *