टीएस सिंह देव कांग्रेस अधिवेशन के बीच दावा किया मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा

टीएस सिंह देव कांग्रेस अधिवेशन के बीच दावा किया मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा

कांग्रेस अधिवेशन के बीच मंत्री सिंहदेव ने सीएम की कुर्सी के लिए ठोका दावा, बोले- मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा I  रायपुर में कांग्रेस के 85वें राष्‍ट्रीय अधिवेशन के बीच छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस एक बार आतंरिक कलह खुलकर सामने आ गई है।

छत्‍तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस के 85वें राष्‍ट्रीय अधिवेशन के बीच छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस में एक बार आतंरिक कलह खुलकर सामने आ गई है। प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सीएम की कुर्सी को लेकर एक बार फिर दावा ठोक दिया है|

मंत्री सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा, हर कोई सीएम बनना चाहता है। मेरा चेहरा भी सीएम पद के लिए था। मौका मिला तो मैं भी सीएम बनूंगा और जनता के लिए काम करूंगा। पीएम चेहरे के लिए, मुझे लगता है कि चुनाव इस बात पर निर्भर करता है कि किस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर उपस्थिति अधिक है।

बतादें कि छत्‍तीसगढ़ के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस सिंह ने सीएम पद के लिए उस वक्‍त दावा ठोक दिया जब रायपुर में कांग्रेस का राष्‍ट्रीय अधिवेशन चल रहा है। इससे पहले भी सिंहदेव छत्‍तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कह चुके हैं। लेकिन आला कमान की ओर से इस पर कोई निर्णय नहीं लिए जाने से सिंहदेव खासे नाराज चल रहे हैं।

बतादें कि छत्‍तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस पार्टी छत्‍तीसगढ़ की सत्‍ता में दूसरी बार कब्‍जा करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। ऐसे में सिंहदेव का प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की बात करना कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकता है।

READ MORE :

https://golden36garh.com/?p=2523

https://golden36garh.com/?p=2514

https://golden36garh.com/?p=2514

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *