रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में स्टूडेंट से गंदी हरकत, बोला- किसी से बताया तो करियर बर्बाद कर दूंगा

रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में स्टूडेंट से गंदी हरकत, बोला- किसी से बताया तो करियर बर्बाद कर दूंगा

रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में एक एसोसिएट प्रोफेसर ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। इसकी शिकायत किए करीब 15 दिनों का समय बीत चुका है। मगर आरोपी प्रोफेसर पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। दूसरी तरफ अपने साथ हुई घिनौनी हरकत से परेशान स्टूडेंट ने अब कॉलेज जाना बंद कर दिया है।

आमतौर पर महिला संबंधी अपराधों में फौरन कार्रवाई करने के निर्देश होते हैं। अब तक क्यों आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई ये पूछे जाने पर महिला थाने की ओर से कहा गया कि लड़की और इसके साथियों का बयान ले लिया गया है। आरोपी को नोटिस भेजा गया था। मगर उसकी तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं आया है। क्यों आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया ये पूछे जाने पर पुलिस पे जवाब दिया है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

पुलिस गई तो कॉलेज से गायब हुए प्रोफेसर
खबर है कि छात्रा कि शिकायत के बाद जब प्रोफेसर से पूछताछ करने पुलिस युनिवर्सिटी कैम्पस में पहुंची तो एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल गायब हो गए थे। अब हर रोज पूरी शान से कॉले आते हैं। न इन पर किसी तरह की कार्रवाई युनिवर्सिटी प्रबंधन ने की है न ही पुलिस ने। दो दिन पहले भी प्रोफेसर को कॉलेज में ही देखा गया है।

ये है लड़की की शिकायत में
छात्रा के साथ अश्लील कांड का आरोप युनिवर्सिटी के एपीआर डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल पर है। लड़की ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि मामला नवंबर महीने का है। यूनिवर्सिटी कैम्पस में ही अपने कमरे में जबरन लड़की को एसोसिएट प्रोफेसर खंडेलवाल ने बुलया।

इसके बाद खंडेलवाल ने छात्रा पर झपटा, उसके साथ गंदी हरकतें की। छात्रा का कहना है कि वो इन सब बातों से काफी डर गई थी। कुछ दिनों तक किसी से कुछ नहीं कहा, इसके बाद उसने शिकायत करने की सोची। खंडेलवाल ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी से कुछ कहा तो करियर बर्बाद कर देगा, पढ़ाई बंद करवा देगा। सहमकर तब लड़की किसी से कुछ नहीं बोली, मगर अब उसने ये बातें घर वालों को बताई और पुलिस से जाकर शिकायत की है।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2348

https://golden36garh.com/?p=2364

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *