कृति सनोन ने किया आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत का बचाव, फिल्म रिलीज में देरी की असली वजह का किया खुलासा

कृति सनोन ने किया आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत का बचाव, फिल्म रिलीज में देरी की असली वजह का किया खुलासा

कृति सनोन ने किया आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत का बचाव, फिल्म रिलीज में देरी की असली वजह का किया खुलासा I जब से आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसे खूब बैकलैश मिल रहा है। हाल ही में, मुख्य अभिनेत्री कृति सनोन ने आलोचना के बारे में बात की।

कृति सनोन ने किया आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत का बचाव, फिल्म रिलीज में देरी की असली वजह का किया खुलासा

आदिपुरुष अगले साल की सबसे महत्वाकांक्षी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म जिसमें प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह और कृति सनोन जैसे कलाकारों की टुकड़ी है, रामायण की महाकाव्य पौराणिक कहानी पर आधारित है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिव्यूज का दौर चल रहा है। फिल्म में भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स के बारे में बात करने से लेकर सैफ के हेयरस्टाइल के बारे में बात करने तक, ओम राउत और उनकी आदिपुरुष टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। कृति, जो वर्तमान में वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म भेड़िया का प्रचार कर रही हैं, ने हाल ही में एक कार्यक्रम में निर्माताओं द्वारा आलोचना का सामना करने के बाद आदिपुरुष की रिलीज में देरी के बारे में खुल कर बात की।

आलोचना का सामना कर रहे आदिपुरुष पर कृति सनोन

हाल ही में एक कार्यक्रम में, कृति सनोन से आदिपुरुष को बैकलैश का सामना करने के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री ने जवाब दिया कि फिल्म की टीम को अपने द्वारा बनाए गए उत्पाद पर बेहद गर्व है। कृति ने आगे कहा कि ओम राउत ने अपने नोट में पहले ही उल्लेख कर दिया है कि पूरी टीम को आदिपुरुष पर बहुत गर्व है। “यह एक ऐसी फिल्म है जो भव्य कैनवास की है; यह हमारे इतिहास का एक हिस्सा है और अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसे सही तरीके से और सर्वोत्तम संभव तरीके से बाहर करने की जरूरत है क्योंकि यही वह (ओम) भी था जिसकी उन्होंने कल्पना की थी, “अभिनेत्री ने फिर से कहा।

कृति सनोन ने यह भी कहा कि एक मिनट 35 सेकंड का टीज़र सामने आया लेकिन फिल्म में और भी बहुत कुछ है जिस पर ओम राउत को काम करने की जरूरत है और समय चाहिए। “हम सभी इसे सर्वश्रेष्ठ शॉट देना चाहते हैं क्योंकि यह हमारे इतिहास को विश्व स्तर पर हमारे धर्म को प्राप्त करने का एक अवसर है। यह एक ऐसी कहानी है जिस पर हम सभी को गर्व है, इसलिए इसे बेहतरीन तरीके से करने की जरूरत है। और मुझे लगता है कि वह इसे वह सारी प्रतिभा देने जा रहे हैं जिसकी इसे जरूरत है, और सभी प्रयासों की जरूरत है क्योंकि दिल और आत्मा सही जगह पर हैं।

कृति सनोन का वर्क फ्रंट
सनोन ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (2023) में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी। बाद में वह कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में नजर आएंगी। सनोन द क्रू में तब्बू और करीना कपूर की सह-कलाकार भी होंगी।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2259

https://golden36garh.com/?p=2263

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *