बिग बॉस 16: राहुल वैद्य, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने शो में गाली देने के लिए एमसी स्टेन की खिंचाई की

बिग बॉस 16: राहुल वैद्य, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने शो में गाली देने के लिए एमसी स्टेन की खिंचाई की

बिग बॉस 16: राहुल वैद्य, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने शो में गाली देने के लिए एमसी स्टेन की खिंचाई की I राहुल वैद्य, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने लड़ाई में शालिन भनोट को उकसाने के लिए एमसी स्टेन पर टिप्पणी की।

गौहर खान, उर्वशी ढोलकिया ने एमसी स्टेन की खिंचाई की

बिग बॉस 16 पिछले कुछ हफ्तों में लड़ाई का घर बन गया है। सीजन के कंटेस्टेंट्स घर के छोटे से लेकर बड़े मुद्दों पर अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स को गुस्से में अपना माइक उतारते देखा गया है तो कई बार एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी बातें कहते नजर आए। हाल ही के एपिसोड में, एमसी स्टेन और अभिनेता शालिन भनोट को बिग बॉस 16 के घर के अंदर लड़ाई में सारी हदें पार करते देखा गया।

हाल ही के एपिसोड में टीना और शालिन भनोट लिविंग एरिया में एंट्री कर रहे थे, तभी टीना के टखने में चोट लग गई। उसे दर्द में देखकर शालीन ने उसका पैर पकड़ लिया और उसे दिलासा देने की कोशिश की। उसने उससे कहा कि वह अपना पैर छोड़ दे। एमसी स्टेन भी वहां आए और उसे एक डॉक्टर को दिखाने के लिए कहा, लेकिन शालिन ने जोर देकर कहा कि वह जानता है कि इसे कैसे ठीक किया जाए। स्टेन फिर से पूछता है कि क्या वह असहज है, लेकिन वह कहता है कि वह जानता है कि वह क्या कर रहा है। एमसी स्टेन गुस्से में निकल जाता है और उसे गाली देता है। शालिंग भनोट भी अपना आपा खो देते हैं और उन्हें बताते हैं कि उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया था, एमसी स्टेन का कहना है कि उन्हें परवाह नहीं है, जो शालिन भनोट को नाराज करता है जो बदले में स्टेन को गालियां देता है।

दोनों अभिनेताओं के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और बिग बॉस के कई पूर्व प्रतियोगियों ने इस मामले पर बात की। उन्होंने लिखा, “बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कहा, “एमसी स्टेन और शिव आज बहुत गलत थे और दोनों शालिन पर फिजिकल हो गए! दोनों को बाहर फेंक दिया जाना चाहिए क्योंकि यह स्टेन था जिसने पहले गाली दी और शालिन पर आरोप लगाया और शिव ने शालीन के चेहरे को खरोंच दिया जो बेहद खराब स्वाद में था और बिल्कुल अस्वीकार्य है! #बिगबॉस16” I

YOU LIKES :

https://golden36garh.com/?p=2253

https://golden36garh.com/?p=2246

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *