80s रीयूनियन अनिल कपूर, विद्या बालन, चिरंजीवी और अन्य लोगों ने जैकी श्रॉफ के घर पर एक साथ पार्टी की

80s रीयूनियन अनिल कपूर, विद्या बालन, चिरंजीवी और अन्य लोगों ने जैकी श्रॉफ के घर पर एक साथ पार्टी की

यह पार्टी का समय है! 1980 के दशक की प्रमुख भारतीय फिल्म उद्योग की हस्तियां एक छत के नीचे एकत्र हुई हैं और रविवार को एक साथ पार्टी करते हुए देखी गईं।

1980 के दशक की प्रमुख भारतीय फिल्म उद्योग की हस्तियां एक ही छत के नीचे इकट्ठी हुईं और रविवार को एक साथ पार्टी करती नजर आईं।1980 के दशक का युग भारतीय फिल्म उद्योग की वृद्धि और विकास के लिए महत्वपूर्ण महत्व रखता था। यह वह समय था जब मिस्टर इंडिया, चांदनी, दोस्ताना, द बर्निंग ट्रेन और तेलुगु फिल्म मगधीरुडु जैसी कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहीं। उस दौर की कई लोकप्रिय फिल्में आज भी लोगों को पसंद आती हैं।

भारतीय फिल्म उद्योग के 1980 के दशक के प्रमुख सितारे फिर से एक हो गए

मुंबई में आयोजित इस रीयूनियन के 11वें संस्करण में अनिल कपूर, अनुपम खेर, विद्या बालन, चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, मीनाक्षी शेषाद्री, टीना अंबानी और वेंकटेश जैसे अभिनेताओं सहित कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां एक साथ आईं। .अभिनेता पूनम ढिल्लों और जैकी श्रॉफ ने रविवार को मुंबई में बाद के घर पर गेट-टुगेदर की मेजबानी की।

इस कार्यक्रम में अभिनेता खुशबू, शोभना, रेवती, मधु शाह और राज बब्बर भी देखे गए।राम्या कृष्णन, राजकुमार, सरथकुमार, बाघ्याराज, नरेश, भानुचंदर, सुहासिनी मणिरत्नम, लिस्सी, पूर्णिमा बाघ्याराज, राधा नायर, अंबिका, सरिता, सुमलता और नादिया जैसे दक्षिण सिनेमा के सितारे भी पार्टी में देखे गए।

10 वीं वार्षिक ’80 के दशक के अभिनेताओं का पुनर्मिलन आखिरी बार वर्ष 2019 में आयोजित किया गया था और चिरंजीवी द्वारा उनके हैदराबाद स्थित घर पर आयोजित किया गया था, रिपोर्ट में कहा गया है कि “उस पुनर्मिलन में दर्जनों सेलेब्स शामिल हुए थे। हालाँकि, COVID-19 महामारी के भारी प्रसार के कारण, यह आयोजन पिछले दो वर्षों से आयोजित नहीं किया गया था। इस साल, इसे पुनर्जीवित किया गया क्योंकि सेलेब्स अपने वार्षिक पुनर्मिलन के लिए मुंबई में मिले थे। ”अभिनेता अनुपम खेर को आखिरी बार उंचाई फिल्म में देखा गया था जिसमें उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​सारिका और नीना गुप्ता के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।

YOU LIKE :

https://golden36garh.com/?p=2246

https://golden36garh.com/?p=2235

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *