इशिका प्रजापति ने Miss Bilaspur 2022 का ख़िताब अपने नाम किया

इशिका प्रजापति ने Miss Bilaspur 2022 का ख़िताब अपने नाम किया

इशिका प्रजापति ने Miss Bilaspur 2022 का ख़िताब अपने नाम किया l बिलासपुर छत्तीसगढ़ की इशिका प्रजापति जिन्होने हाल में Mr. Miss and Mrs. Starface india 2022  में भाग लिया था l जिसमे इनका चयन हुआ। और मौका मिला ग्रैंड फिनाले तक जाने का।

आपको बता दें इशिका प्रजापति अभिनेत्री हैं। इशिका ने SKD Academy of Dramatic Arts से एक्टिंग की पढाई कर रही है। इनके मेंटर आकाश डहरिया हैं। इशिका ने बताया की जब उन्हे पता चला की उनका चयन ग्रैंड फिनाले के लिए किया गया है तब वे बेहद खुश हुई और अभिनय के साथ साथ ग्रैंड फिनाले की तयारी में जुट गई।और बताया कि आकाश डहरिया जो मेरे मेंटर हैं, कुछ महत्वपूर्ण बातें बताएं, जिससे मुझे मॉडलिंग में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिली। मेरा मनोबल बढ़ाया।

इशिका अपने माता-पिता के साथ उदयपुर में शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंची। जहा उन्हे Miss Bilaspur 2022 का खिताब मिलाl  यह इशिका के माता-पिता के लिए सम्मान की बात है। वे बहुत खुश है। मिस्टर मिस एंड मिसेज स्टारफेस इंडिया 2022 का आयोजन प्रखर शर्मा ने किया था। संचालन श्रेया शर्मा ने किया। ये शो उदयपुर के होटल योइस में हुआ। इशिका प्रजापति ने ऑनलाइन ऑडिशन दिया था जिनमे से टॉप 10 में शामिल हुई। और मिस बिलासपुर 2022 का खिताब लेकर आई। सभी को आप पर गर्व है। बिलासपुर का अपने गुरु अपने माता पिता का मान बढ़ाने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया l

इशिका प्रजापति को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं @miss_ishika_prajapati

Leave a Reply

Your email address will not be published.