प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले बच्चे के लिए कहीं ये बातें

हीना कौशिक, बिलासपुर I बॉलीवुड की देसी गर्ल्स प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जनता। देसी गर्ल अपने काम को लेकर आए दिन सुरखियों में रहती हैं। प्रियंका ने 2018 में अमेरिका के महान सिंगर निक जोनस से शादी की थी। और शादी के बाद भी वे बॉलीवुड और हॉलीवुड के काम में काफी व्यस्त हैं। हलंकी वो अपने परिवार को भी समय देने से नहीं कतरती हैं।

वे अपने काम और परिवार को अच्छे से बैलेंस करती हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया की क्या वह और निक अपनी लाइफ में अब चेंज के लिए तयार हैं? तब उन्होने कहा बच्चों की जिम्मेदारी और मां बनने का एहसास भोट ही खूबसूरत है। और हम बिलकुल चाहेंगे अपना परिवार बढ़ाना। उन्होनें आगे कहा की जब भगवान चाहंगे टब आपको खुशखबरी भी मिल ही जाएगी।

देसी गर्ल 2019 में वोग मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में कहा था की उनके दो अहम सपने हैं पहला एक घर ख़रीदना जहान वो सुकुन से रह सके दसरा उनका निक का होने वाला बच्चा। ये दोनो एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है जिसे मैं अच्छे से निभानी की कोषिश करुंगी।

इनकी अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका “द मैट्रिक्स” में नजर आई थी। और बॉलीवुड की बात करें तो फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म “जी ले जरा” में दिखेंगी। इनके साथ बॉलीवुड की 2 खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया और कैटरीना भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *